कम पैसे में बेहद अच्छे फीचर्स के साथ realme के यह फोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

कम पैसे में बेहद अच्छे फीचर्स के साथ realme के यह फोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

भारत में 10 हजार रुपये से कम में कई कंपनियों ने शानदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं और इन स्मार्टफोन्स की खूब बिक्री भी होती है। इन स्मार्टफोन्स में रियलमी कंपनी के भी कई मोबाइल हैं, जो कि देखने में तो अच्छे हैं ही, साथ ही उनके फीचर्स भी अच्छे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कौन से है वह फोन…

realme narzo 50i जिसकी कीमत है 7,499 रुपये में. HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर फोन पर हजार रुपये का इंस्टेंट कैशबैक है। फोन पर 7,100 रुपये का एक्सचेंज बोनस है। अगर ये सारे ऑफर मिला लिये जायें तो ये फोन 5 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। फोन में 8MP का प्राइमरी कैमरा है और 5MP का सेल्फी कैमरा है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। 2 GB RAM और 32 GB का स्टोरेज है 256 GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन का 6.5 इंच का HD डिस्प्ले है और पावरफुल 5000 mAh की बैटरी है।

realme narzo 50

इस फोन की MRP है 15,999 रुपये लेकिन ऑफर में मिल रहा है 25% का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर फोन पर 2 हजार रुपये का इंस्टेंट कैशबैक है। इस फोन पर 11,950 तक का एक्सचेंज बोनस है। फोन में FHD स्क्रीन के साथ फोन का डिस्प्ले 6.6 inch का है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का पोट्रेट कैमरा, 2MP का मेक्रो लेंस कैमरा और 16MP का सेल्फी कैमरा है। इस मॉडल में 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज है जिसे 256 GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

realme narzo 50 5G को एमेजॉन पर 24 मई से खरीद सकते हैं realme narzo 50 5G। इस फोन की कीमत 13,999 रुपये है लेकिन इस पर कितना एक्सचेंज ऑफर और कैशबैक रहेगा इसका खुलासा अभी नहीं हुआ। फोन में 6.6 inch का FHD स्क्रीन है.फोन में MediaTek Dimensity 810 5G प्रोसेसर दिया है। फोन में 48MP का नाइटस्केप कैमरा है। फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा है।

Pratiksha

A multi-talented girl possesses a degree in mass communications who is proficient in anchoring and writing content. She has experience of 3 years of working in various news channels like India TV, News 1 India, FM news, and Aastha Channel and her expertise lies in writing for multiple requirements including news, blogs, and articles. Follow@Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *