आपके बजट में लॉन्च हुआ OnePlus Buds Z का स्पेशल एडिशन वर्जन, जानें इसकी खासियत

आपके बजट में लॉन्च हुआ OnePlus Buds Z का स्पेशल एडिशन वर्जन, जानें इसकी खासियत

बड्स के शौकीन ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. दऱअसल भारत में OnePlus Buds Z Steven Harrington Edition को लॉन्च किया गया है. बता दें कि इस वनप्लस ने लॉस एंजिल्स बेस्ड आर्टिस्ट और डिजाइनर स्टीवन हैरिंगटन के साथ मिलकर लोगों रे लिए इस मार्किट में लॉन्ट किया है. इस नए लिमिटेड एडिशन बड्स को टू-टोन पर्पल और मिंट कलर के विकल्प के तौर पर लॉन्च किया गया है. इनमें यूनिक कैरिकेचर और डिजाइन के साथ हैरिंगटन के सिग्नेचर स्टाइल वाला ग्रैफिटी भी देखने को मिल रहा है. हार्डवेयर की बात करें तो रेगुलर OnePlus Buds Z जैसा ही है.
OnePlus Buds Z Steven Harrington Edition की शुरूआती कीमत इंडिया में 3,699 रुपये है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बड्स को पहले रेड केबल क्लब मेंबर्स के लिए वनप्लस वेबसाइट और वनप्लस स्टोर ऐप के तहत उपलब्ध करवाया गया है. ऐसे में इससे जुड़े सदस्य इसे 26 जनवरी के दिन 11 बजकर 59 (pm) मिनट तक ही खरीद सकेंगे. लेकिन बात करें इसके सेल की तो इसकी शुरुआत 27 जनवरी से होगी.
ऐसे में ग्राहक इस बड्स को अपना बनाने के लिए वनप्लस की साइट, वनप्लस स्टोर ऐप, ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट और वनप्लस ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकेंगे. फिलहाल स्पेसिफिकेशन्स को लेकर बताएं तो लिमिटेड एडिशन बड्स रेगुलर OnePlus Buds Z की तरह ही है.

यानी यूजर्स को यहां बेस बूस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 11mm डायनैमिक ड्राइवर्स मिलेंगे. इसके साथ डॉल्बी एटमॉस साउंड और स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP55 सर्टिफाइड बिल्ड की भी सुविधा मिलेगी. ये बड्स ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ भी उपलब्ध होते हैं.
खास बात तो यह है कि, इन बड्स में ग्राहकों को एनवायरमेंटल नॉयज रिडक्शन, क्विक पेयर और क्विक स्विच समेत कई तरह के फीचर्स भी दिए जाते हैं. इन सबके अलावा स्टीवन हैरिंगटन एडिशन बड्स में सिंगल चार्ज में 20 घंटे तक का प्लेबैक टाइम भी मिलता है. यही नहीं इसके मात्र 10 मिनट की चार्जिंग करने के बाद इसे यूजर्स पूरे तीन घंटे तक यूज कर सकते हैं.
फिलहाल रेगुलर और हैरिंगटन एडिशन में नए लुक और डिजाइन का फर्क है. आर्टिस्ट ने एक नया कैरेक्टर ‘कूल कैट’ भी डेवलप किया है. जिसे आप बड्स में साफतौर पर देख सकते हैं.

Prasun Jha

Prasun Jha

Prasun is our techie with a Degree in Computer Science & Engineering, he has a passion for gadgetry and entertainment. He loves to write about reviews of movies, new gadgets, and tourist places as he is fond of travelling. Follow@Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *