Redmi Note 8 Pro लेकर आया बड़ा धमाका, आप भी देखिए

शाओमी भारत में 16 अक्टूबर को Redmi Note 8 Pro लॉन्च कर रही है. कंपनी ने हाल ही में बैक टु बैक दो स्मार्टफोन्स – Redmi 8A और Redmi 8 लॉन्च किए हैं. Redmi Note 8 Pro को पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है और अब ये भारत आ रहा है.

भारत में Redmi Note 8 Pro के साथ कंपनी MIUI 11 भी ला सकती है. MIUI 11 का भी टीजर जारी किया जा चुका है. हालांकि Note 8 Pro के चीनी वेरिएंट में MIUI 10 ही दिया गया है. 16 अक्टूबर को शाओमी Redmi Note 8 Pro लॉन्च के साथ MIUI 11 दूसरे Xiaomi के स्मार्टफोन में कब मिलेंगे ये टाइमलाइन भी जारी कर सकती है.

Redmi K20 के चीनी वेरिएंट में MIUI 11 का स्टेबल अपडेट दिया जा रहा है. पिछले महीने चीन में MIUI 11 का ऐलान किया गया था. कंपनी ने नए कस्टम ओएस में कई नए फीचर्स दिए गए हैं. इनमें कस्टमाइजेबल लॉक स्क्रीन और डायनैमिक फॉन्ट स्केलिंग शामिल हैं. इनके अलावा यूजर्स को कुछ नए ऐप्स भी दिए जाएंगे.

चीन में Redmi K20, Redmi Note 7, Redmi 7, Redmi Note 7 Pro में MIUI 11 का अपडेट दिया जा रहा है और उम्मीद है भारीय यूजर्स के लिए भी 16 अक्टूबर को इसे लेकर कुछ ऐलान किया जा सकता है. 

MIUI 11.0.3 की बात करें तो ये 70MB का अपडेट है. डिजाइन में भी आपको बदलाव देखने को मिलेंगे और डार्क मोड भी बेहतर है. इसमें Mi Suites, Mi Travel जैसे ऐप्स भी हैं. इस स्मार्टफोन में डायनैमिक साउंड इफेक्ट्स भी दिया गया है.

Pratiksha Srivastava

Pratiksha Srivatava has a keen interest in writing news blogs info articles related to health, politics, food, entertainment, sports, fashion.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *