IPL 2021, CSKvsSRH: हार के बाद हैदराबाद की और बढ़ी मुश्किलें

IPL 2021, CSKvsSRH: हार के बाद हैदराबाद की और बढ़ी मुश्किलें


आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 23वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) के बीच खेला गया. इस मैच में टॉस जीतकर डेविड वॉर्नर ने बल्लेबाजी का निर्णय लिया और धोनी को गेंदबाजी का न्योता दिया . पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को शुरूआत में ही बड़ा झटका लगा.
सीएसके (CSK) के खिलाफ डेविड वॉर्नर के साथ बल्लेबाजी करने उतरे जॉनी बेयरस्टो से सिर्फ 7 रन बनाकर सैम करन की गेंद पर दीपक चाहर को कैच दे बैठे. शुरूआती झटके के बाद वॉर्नर ने मनीष पांडे के साथ मिलकर मैच में अच्छी वापसी की.


आज के मुकाबले में वापसी के बाद मनीष पांडे ने कई बेहतरीन पारी खेलते हुए कप्तान वॉर्नर के साथ मिलकर 15 ओवर तक क्रीज पर डटे रहे. वॉर्नर ने 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 55 गेंद पर 57 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन, मैच फिनिश करने से पहले लुंगी नगीडी की गेंद पर विकेट दे बैठे.


इसके बाद मनीष पांडे ने 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 61 रन बनाए. लेकिन, वॉर्नर के बाद वो भी पवेलियन की तरफ चलते बने. इसके बाद केन विलियमसन ने केदार जाधव के साथ मिलकर डेथ ओवर में विस्फोटक पारी खेली. उन्होंने शार्दुल ठाकुर के 1 ही ओवर में जमकर चौके-छक्के बरसाए. सिर्फ 10 गेंद पर उन्होंने 26 रन की शानदार पारी खेली. जबकि केदार जाधव ने 1 चौका और 1 छक्के की मदद से़ 4 गेंद पर 12 रन बनाए और सीएसके को 171 रन का लक्ष्य दिया.


इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने जबरदस्त शुरूआत की और सनराइजर्स हैदराबाद के हर गेंदबाजों की खबर ली. ओपनिंग करते हुए रितुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने जमकर चौकों-छक्कों की बारिश की. टीम को पहला झटका 100 रन के पार लगा. इस दौरान गायकवाड़ 44 गेंद पर 75 रन की शानदार पारी खेलकर राशिद खान की गेंद का शिकार हुए.


इसके बाद मोईन अली ने डु प्लेसिस के साथ मिलकर स्कोर को आगे बढ़ाया. लेकिन, राशिद की गेंद पर वो भी 15 रन बनाकर आउट हो गए. अंत में सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा ने पारी को संभाला और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सीएसके जीत दिलाई. इस मैच को चेन्नई 7 विकेट से जीतने में कामयाब रही तो वहीं हैदराबाद को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा.

Prasun Jha

Prasun Jha

Prasun is our techie with a Degree in Computer Science & Engineering, he has a passion for gadgetry and entertainment. He loves to write about reviews of movies, new gadgets, and tourist places as he is fond of travelling. Follow@Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *