साल 2021 में दर्शकों का होगा शानदार मनोरंजन, रिलीज हो रही हैं ये 10 फिल्में

साल 2021 में दर्शकों का होगा शानदार मनोरंजन, रिलीज हो रही हैं ये 10 फिल्में


नए साल की शुरुआत हो चुकी हो और इसी के साथ ही दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है. साल 2021 में कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. ऐसे आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं, कि इस साल किस कदर लोगों का साल जमकर एंटरटेनमेंट होने वाला है. साल 2021 को दर्शकों के लिए बेहतरीन बनाने की तैयारी में फिल्म इंडस्ट्री अभी से ही जुट गई है. ऐसे में सिनेमाघरों में इस साल कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होंगी इसके बारे में आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट के जरिए बताएंगे.

रणवीर सिंह


सबसे पहले बात करते हैं रणवीर सिंह की फिल्म 83 की. जो क्रिकेट विश्व कप पर बनी हुई है. इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका रणबीर सिंह निभा रहे हैं. ये फिल्म साल 2020 में ही रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीजिंग डेट टाल दी गई थी. अब ये मूवी 2021 में रिलीज होगी. हालांकि इसकी डेट की ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन 2021 में इसके ऑफिशियल डेट की रिलिजिंग की उम्मीदलगाई जा रही है.

सलमान खान


इसके बाद बात करते हैं सलमान खान के फिल्म की, जिसका इंतजार है. दर्शकों बेसब्री से होता है सलमान खान की कोई आए और उसे कोई देखे ना जाए ये भला कैसे हो सकता है. साल 2021 में सलमान खान की फिल्म राधे भी रिलीज होने वाली है. सलमान के अपोजिट इस फिल्म में दिशा पटानी भी नजर आएंगी. ये फिल्म प्रभु देवा की ओर से निर्देशित की जा रही है. हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी अभी इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि यह 2021 में ईद के दिन रिलीज हो सकती है.

आमिर खान


अब बात करते हैं आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की. जिसका इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं. इस फिल्म में आमिर खान एकदम अलग अवतार में दिखाई देने वाले हैं इसमें आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर होंगी. यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी हालांकि अभी इसकी भी ऑफिशल डेट की जानकारी नहीं दी गई है.

श्रद्धा कपूर


चौथे नंबर पर बात करते हैं श्रद्धा कपूर की फिल्म लव रंजन अनटाइल्ट की. जिसमें श्रद्धा कपूर रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. यह पहली बार होगा जब श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर एक ही फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी से भरी होगी. जो साल 2021 में रिलीज होने के लिए तैयार है.

अक्षय कुमार


पांचवें नंबर पर बात करते हैं फिल्म बच्चन पांडे की. जिसमें अक्षय कुमार के अपोजिट कृति सेनन होंगी. फिल्म का पहला लुक रिलीज हो चुका है, जिसमें अक्षय धोती पहने हुए बिल्कुल अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं.

कैटरीना कैफ


बात करते हैं फिल्म फोन भूत की. जिसमें कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हो सकती है.

राजकुमार राव


बात करते हैं फिल्म बधाई हो की, जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर एक साथ नजर नजर आएंगी. यह फिल्म कॉमेडी और पारिवारिक पिक्चर होगी, जिसमें राजकुमार राव एक महिला पुलिस स्टेशन के सिपाही और भूमि पेडनेकर पीटी कोच के रूप में दिखाई देंगी. यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हो सकती है.

टाइगर श्रॉफ


बात करते हैं फिल्म हीरोपंती की. जिसमें टाइगर श्रॉफ दिखाई देते हुए नजर आ सकते हैं. हिरोपंती 2 टाइगर श्रॉफ की पहली हीरोपंती की अगली कड़ी है. जो एक हिट हो चुकी है. इसके बाद एक बार फिर टाइगर श्रॉफ निर्देशक और अहमद खान के साथ काम करेंगे. यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होते हुए दिखाई दे सकती है.

कार्तिक आर्यन


इसके बाद बात करते हैं एक्टर कार्तिक आर्यन की, जिनकी फिल्म धमाका साल 2021 में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे.

कंगना रनौत


आखिर में बात करते हैं कंगना रनौत की फिल्म की, जो साल 2021 में धमाका करने के लिए तैयार होगी. तेजस फिल्म साल 2021 में रिलीज होने के लिए तैयार है, यह फिल्म भारतीय वायुसेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने को लेकर है. ऐसे में जाहिर सी बात है कि आप फिल्म के टाइटल से ही इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि यह पूरी फिल्म एक ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है. फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू हुई है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म 2021 में रिलीज हो सकती है

Pratiksha

A multi-talented girl possesses a degree in mass communications who is proficient in anchoring and writing content. She has experience of 3 years of working in various news channels like India TV, News 1 India, FM news, and Aastha Channel and her expertise lies in writing for multiple requirements including news, blogs, and articles. Follow@Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *