अलग होकर भी साथ हैं ये स्टार्स, अब भी कायम है दोस्ती का रिश्ता

अलग होकर भी साथ हैं ये स्टार्स, अब भी कायम है दोस्ती का रिश्ता

बॉलीवुड में पैचअप ब्रेकअप लगा रहता है, लेकिन कुछ ऐसी भी जोडियां है जो बॉलीवुड में कपल के तौर पर खूब सुर्खियां बटोंर चुकी हैं. कभी अपने रिश्ते को लेकर तो कभी अपने ब्रेकअप के चलते ये मीडिया में खूब छाईं. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी ये जोड़ियां आज भी साथ हैं.

भले ही अपने रिलेश्नसिप को ये जोड़ियां आगे ना ले जा पाई हों, लेकिन आज भी ये अक्सर एक साथ नजर आ ही जाती हैं. ब्रेकअप के बाद भी इन्होनें अपने दोस्ती के रिश्ते को अबतक कायम रखा है.

रणबीर- दीपिका

रणबीर और दीपिका एक समय के होट कपल माने जाते थे, लेकिन जलद ही ये जोड़ी अलग हो गई, लेकिन आज भी ये कई मौके पर साथ दिखाई देते हैं. यही नहीं इन्होनें साथ में कई फिल्में भी की.

अरबाज- मलाईका

अरबाज खान और मलाईका आरोड़ा की जोड़ी पूरे बॉलीवुड में काफी मशहूर थी, दोनों बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल माने जाते थे. लेकिन हाल ही में इन्होनें तलाक लेकर सबको चौंका दिया. लेकिन अब भी ये दोनों अक्सर साथ में दिख ही जाते हैं.

रितिक- सुजैन

अरबाज और मलाईका की तरह रितिक और सुजैन भी इस इंडस्ट्री के कुछ खूबसूरत कपल में से एक थे. लेकिन कुछ समय पहले इन्होंने अपनी शादी तोड़ दी. मगर अब भी ये दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं.

सलमान- कटरीना

इसमें सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना का नाम भी आता है. ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते के कड़वे पन्नों के बाद लोगों को लगा कि शायद सलमान कटरीना को भी कभी नहीं माफ करेंगे लेकिन आज भी दोनों साथ हैं और काफी खुश भी हैं.

अनुष्का और रणवीर

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिहं बॉलीवुड में आते ही साथ आ गए थे, लेकिन कुछ दिनों बाद ये दोनों अलग हो गए लेकिन आज भी दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं.

Pratiksha

A multi-talented girl possesses a degree in mass communications who is proficient in anchoring and writing content. She has experience of 3 years of working in various news channels like India TV, News 1 India, FM news, and Aastha Channel and her expertise lies in writing for multiple requirements including news, blogs, and articles. Follow@Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *